योद्धा फिल्म रिलीज़ हो चुकी है और लोगों की फिल्म को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। योद्धा फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटानी, और राशि खन्ना ने काम किया है। कुछ लोगों को इस फिल्म की कहानी थोड़ी उलझी हुई लगी, तो कुछ लोगों ने इस फिल्म की सिनेमेटोग्राफी की सराहना की।

योद्धा फिल्म रिव्यू

कुछ लोगों को इस फिल्म की सिनेमेटोग्राफी काफी पसंद आई, उन्होंने इस फिल्म के सीन्स और कास्टिंग की तारीफ की।

दर्शकों ने सिद्धार्थ मल्होत्रा का अभिनय काफी पसंद किया, उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ ने इस फिल्म के रोल में खुद को पूरी तरह से ढाल लिया।

दर्शकों ने कहा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सीन के हिसाब से अभिनय किया है जो की आजकल के अभिनय में आसानी से देखने को नहीं मिलता है।

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता और अभिनेत्री ने अच्छा प्रदर्शन किया। उसकी वज़ह से कुछ सीन्स काफी गहराई दिखाई दी।‌

नकारात्मक रिव्यू

फिल्म की शुरुआत काफी प्रभावशाली होती है, फिर बाद में फिल्म की कहानी काफी पेचीदा हो जाती है। जिससे लोगों के लिए कहानी समझना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

हालांकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना रोल काफी अच्छे से निभाया और बाकी अभिनेताओं ने उनको अच्छे से सहयोग दिया।

इस फिल्म का सबसे कमजोर पहलू इस फिल्म की कहानी रही, जो कहीं-कहीं काफी फीकी दिखाई दे रही है जिससे दर्शक थोड़े निराश नज़र आए।

योद्धा फिल्म का रिव्यू मिला-जुला रहा, जहां कुछ दर्शकों को फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा किया गया अभिनय पसंद आया वहीं कुछ लोगों को फिल्म की कहानी थोड़ी उलझी हुई लगी जिससे फिल्म को समझने में थोड़ी दिक्कत हुई।

आप हमारे यू ट्यूब चैनल से जुड़ सकते हैं  https://youtube.com/shorts/DNAZuupzHac?si=st39dTWqk1RCxG-4

आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं  https://www.facebook.com/sirparadoxx?_rdr

आप मुनमुन दत्ता और राज अनाडकट के बारे में यहां पढ़ सकते हैं https://sirwiznews.com/%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8-%e0%a4%a6%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%94%e0%a4%b0-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c-%e0%a4%85%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%a1%e0%a4%95/?preview=true&amp=1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *