ज़ेन मालिक, वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य, ने अपने नए एल्बम “Room Under the Stairs” का शीर्षक उजागर करके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। इस शुक्रवार को उनका प्रीमियर गाना “What I Am” का लॉन्च होने जा रहा है, और एल्बम—जो वर्तमान में प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध है की —17 मई को रिलीज़ होने की योजना है। “Mind of Mine” के पिछले हिट के बाद, ज़ेन अपने चौथे स्टूडियो एल्बम के साथ वापस आ रहे हैं।

ज़ेन मालिक के एल्बम का ऐलान

कलाकृति में एक घर के वास्तु की योजनाओं को विशेष रूप से उजागर करते हुए और एक कमरा “बिना सीढ़ियों के” को स्पीकर, मिक्सिंग बोर्ड, और संगीत उपकरणों के साथ दिखाते हुए, ज़ेन ने एल्बम का शीर्षक और रिलीज़ तिथि को उजागर किया। जब ज़ेन ने अपनी नवीनतम योजना के विषय और सामग्री के बारे में संकेत देते हुए अपने इंस्टाग्राम खाते पर एक वीडियो अपलोड किया, तो यह उजागर होने में थोड़ा देर लगी।

 

पिछले एल्बम

“Nobody Is Listening” जैसे गानों जैसे “Better” और “Tightrope” के साथ, ज़ेन के पिछले एल्बम के बाद तीन साल बीत गए हैं। अब, “Room Under the Stairs” उपलब्ध है। इस अवसर के दौरान, ज़ेन ने Ingrid Michaelson जैसे संगीतकारों के साथ काम किया, कुछ सिंगल निकाले, और जिमी हेंड्रिक्स के क्लासिक गाने “Angel” का एक संस्करण भी प्रस्तुत किया। दुनियाभर के प्रशंसकों ने उनके संगीत में वापसी का बेसब्री से इंतजार किया है।

ज़ेन मलिक के वापस आने के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध होते ही, प्रशंसकों के बीच आशा और उत्साह बढ़ा है। प्रशंसक ज़ेन के आगामी सिंगल रिलीज़ और नए एल्बम के लिए भी अधिक उत्सुक हैं, जिसमें उनकी हस्ताक्षर पॉप-इन्फ्यूज़्ड मेलोडीज़ की अपेक्षा R&B के साथ मिलती है।

पहला सिंगल “What I Am” 15 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा, और एल्बम “Room Under the Stars” 17 मई को रिलीज़ किया जाएगा। ज़ेन के इंस्टाग्राम टीज़र ने उत्साह को और बढ़ा दिया है, जिसमें गाने के बोल और उसके अगले संगीत रिलीज़ से प्रत्याशित क्या है, इस पर हिंट है।

 

आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं  https://www.facebook.com/sirparadoxx?_rdr

आप हमारे यू ट्यूब चैनल से जुड़ सकते हैं https://youtube.com/shorts/kuRvYs4FsVQ?si=pyrKxoI_rsRj7xSv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *