अभिनेत्री कंगना रनौत को बीजेपीअभिनेत्री कंगना रनौत को मिला मंडी से बीजेपी का टिकटमिला मंडी का टिकट, कंगना का राजनीति में क़दम आम चुनाव में मंडी से लड़ेंगी चुनाव।
कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया ने कांग्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना रनौत पर तंज़ किया।

सुप्रिया ने अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए की अभद्र टिप्पणी

सुप्रिया ने कांग्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना रनौत पर की अभद्र टिप्पणी, उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना रनौत की तस्वीर साझा करते हुए नीचे लिखा,”मंडी में कितना भाव चल रहा है?”। उनके इस अभद्र टिप्पणी पर विपक्ष से उन्हें तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है।

अभिनेत्री कंगना रनौत की प्रतिक्रिया

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात का जवाब देते हुए कहा कि, उन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी अच्छे किरदार निभाए हैं और खुद के बलबूते पर उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है जहां वे अभी है। इस तरह किसी महिला के किरदार पर टिप्पणी करना अच्छी बात नहीं है और उन्हें हर महिला के साथ इज़्ज़त से बात करनी चाहिए।

राजनीतिक प्रतिक्रिया

महिला आयोग ने इस बात को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से इस मामले में एक सख्त कार्रवाई की मांग की, वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने सुप्रिया को निलंबित करने की बात कही है। उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति में इस तरह की टिप्पणी करना किसी को भी शोभा नहीं देता।

कंगना रनौत की पहले की टिप्पणी

कंगना रनौत ने कुछ साल पहले फिल्म जगत की अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के राजनीतिक पदार्पण पर इसी तरह की अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को ही ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री कहा था। उस समय सभी राजनीतिक दलों ने कंगना रनौत की इस टिप्पणी को ग़लत बताया और कहा कि उन्हें इस तरह अपने से बड़ी अभिनेत्री पर इस तरह की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। अब कंगना रनौत पर हुई इस टिप्पणी से उनके ही द्वारा सालों पहले की गई टिप्पणी ने एक बार फिर उजागर हो गई है।

 

आप हमारे यू ट्यूब चैनल से जुड़ सकते हैं  https://youtube.com/shorts/DNAZuupzHac?si=st39dTWqk1RCxG-4

आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं  https://www.facebook.com/sirparadoxx?rdr

आप मुनमुन दत्ता और राज अनाडकट के बारे में यहां पढ़ सकते हैं  https://sirwiznews.com/%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8-%e0%a4%a6%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%94%e0%a4%b0-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c-%e0%a4%85%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%a1%e0%a4%95/?preview=true&amp=1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *