जेनिफर मिस्त्री बंसेवाल
जेनिफर मिस्त्री बंसेवाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेनिफर मिस्त्री बंसेवाल ने रौशन सोढ़ी की भूमिका निभाई थी। उन्होंने पिछले साल शो के निर्माता असित मोदी, जतिन रमानी और सोहैल रमानी के खिलाफ यौन उत्पीडन का मामला दर्ज किया था। बाद में उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से इस मामले में न्याय की अपील की। उनके लिए स्थानीय शिकायत विभाग का गठन किया गया।

फ़ैसला

न्याय समिति ने जेनिफर मिस्त्री बंसेवाल के पक्ष में अपना फैसला सुनाया है, उन्होंने असित मोदी को 5 लाख रुपए देने और उनकी बकाया राशि का भुगतान करने के लिए कहा गया है, इसके अलावा न्याय समिति ने असित मोदी को लगभग 25-30 लाख रुपए उनकी बकाया राशि का जानबूझकर भुगतान नहीं करने के लिए देने को कहा है।

जेनिफर मिस्त्री बंसेवाल की प्रतिक्रिया

जेनिफर मिस्त्री बंसेवाल ने इस निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि वे इस फैसले से खुश हैं। इस फैसले से वह निर्दोष साबित हुई है और उनकी छवि भी ठीक हो गई है। उन्होंने कहा कि जो लोग भी इस तरह की स्थिति में है या इससे गुज़र रहे हैं वे भी सामने आए और न्याय पाएं।

काम की जगह पर हो रहे यौन उत्पीडन के लिए संदेश

जेनिफर मिस्त्री बंसेवाल की कहानी इस बात पर जोर देती है कि किसी के लिए भी काम करने वाली जगह पर इस तरह किसी का उत्पीडन किया जाना कितना ग़लत है। किसी भी इंसान के लिए उसके काम करने कि जगह में उसे सुरक्षित महसूस होना चाहिए और उसके साथ अच्छे से पेश आना चाहिए।

जेनिफर मिस्त्री बंसेवाल के पक्ष में लिया गया यह फैसला सभी के लिए एक सबक के रूप में काम करेगा और आशा है कि भविष्य में इस तरह की घटनाओं में कमी आएगी।

जेनिफर मिस्त्री बंसेवाल ने अपने उपर हुए इस उत्पीडन के बारे में खुल‌कर बोलने का एक साहस भरा काम किया है, जिसकी रह कोई तारीफ कर रहा है।

 

आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं  https://www.facebook.com/sirparadoxx?_rdr

 

आप हमारे यू ट्यूब चैनल से जुड़ सकते हैं  https://youtube.com/shorts/EEzjItXDCOY?si=joHMLKhGE5tnHpoa

 

आप मुनमुन दत्ता और राज अनाडकट के बारे में यहां पढ़ सकते हैं  https://sirwiznews.com/%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8-%e0%a4%a6%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%94%e0%a4%b0-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c-%e0%a4%85%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%a1%e0%a4%95/?preview=true&amp=1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version