बीटीएस सदस्य वी के आगामी संगीत वीडियो, “FRI(END)S,” का बहुत इंतजार है जिसे एक अज्ञात महिला प्रमुख को दर्शाते हुए एक टीज़र के रिलीज़ के बाद अधिकतम सामर्थ्य हो रहा है। 15 मार्च को रिलीज़ होने वाले वीडियो के साथ, प्रशंसक अनंतकालीन रूप से विचार कर रहे हैं कि वी के साथ दिखने वाली रहस्यमय महिला की पहचान क्या हो सकती है।

जैसे ही टीज़र वीडियो रिलीज़ हुआ, लोगों ने देखा कि वी के साथ रहस्यमय महिला प्रमुख थी। उनकी पहचान को प्रशंसकों के सामने प्रकट करने के लिए विस्तृत अनुसंधान के बाद, उन्हें रूबी सियर के रूप में पहचाना गया, एक ब्रिटिश अभिनेत्री जिनकी BTS सदस्य वी के साथ बहुत करीबी फोटोज़ ऑनलाइन साझा की गई थीं, जिससे आर्मीज़ को एक साथ ले आईं।

रूबी सियर कौन हैं और एमवी में उनकी भूमिका क्या है?

जब टीज़र में वी और रूबी सियर को देखा गया, “FRI(END)S” म्यूज़िक वीडियो में उनकी भूमिका के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं। उत्साहित लोग इस प्रतीक्षा में हैं कि और झलकियाँ या विवरण उस संकेतिका की अवधारणा और भूमिका को स्पष्ट करेंगी, जिसे रूबी सियर के व्यक्तित्व और भूमिका के बारे में उन्हें और पता चल सकता है। इन विचारों में एक रोमांटिक साथी हो सकता है या वी के लिए एक छायात्मक प्रतिद्वंद्वी। उसके पात्र की अस्पष्टता ने केवल प्रशंसकों को और अधिक उत्साहित किया है, जिन्हें बीटीएस के और झलकियों या विवरण का बेसब्री से इंतजार है।

रूबी सियर, जो केवल 23 साल की हैं, “द जेंटलमेन” में गैब्रिएल के रूप में अपने प्रदर्शन के कारण मनोरंजन उद्योग में एक प्रसिद्ध व्यक्ति के रूप में स्थापित हो चुकी हैं। प्रशंसकों ने सियर की उपस्थिति के बारे में उत्सुकता और अटकलें लगाई हैं क्योंकि उन्हें सूक्ष्म और रहस्यमयी पात्रों को पोर्ट्रेट करने की क्षमता के लिए जाना जाता है। उनकी उपस्थिति उत्सुकता और सस्पेंस को बढ़ाती है जो पहले से ही बेसब्री से प्रतीक्षित रिलीज़ पर है।

“एफआरआई(एन)डीएस” म्यूजिक वीडियो के रिलीज़ डेट के करीब आ रही है, जिससे प्रशंसकों का उत्साह और भी बढ़ रहा है। बीटीएस के प्रशंसक काफी उत्सुक हैं। रूबी सियर को रहस्यमय महिला प्रमुख के रूप में चुना गया है, जिससे उत्सुकता का एक अलग ही स्तर बना हुआ है, प्रशंसकों को मार्च 15 को वीडियो की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार है।

आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं https://www.facebook.com/sirparadoxx?_rdr

आप हमारे यू ट्यूब चैनल से जुड़ सकते हैं https://youtube.com/shorts/kuRvYs4FsVQ?si=pyrKxoI_rsRj7xSv

आप तेजस के हुए हादसे के बारे में यहां पढ़ सकते हैं https://sirwiznews.com/wp-admin/post.php?post=7755&action=edit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version