ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सदगुरु जग्गी वासुदेव की हाल ही में दिल्ली के एक अस्पताल में दिमाग की सर्जरी हुई। डाक्टर के अनुसार वे काफी अच्छे से स्वस्थ हो रहे हैं।

सदगुरु के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

दिमाग की वजह से हो रही कुछ तकलीफ़ की वजह से उनकी इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल नई दिल्ली में फौरन उनकी सर्जरी की गई। इतनी नाज़ुक स्थिति में हुई उनकी सर्जरी और इतनी भारी दवाएं लेने के बावजूद उन्होंने इंडिया टूडे के कान्क्लेव में हिस्सा लिया।

ईशा फाउंडेशन के बयान के अनुसार सर्जरी के बाद उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। सर्जरी के बाद सभी को उनके स्वास्थ्य की चिंता हो रही थी पर उन्होंने सभी की चिंताओं को ग़लत साबित करते हुए उनकी सेहत में काफी अच्छे से सुधार हो रहा है।

मज़ाक़िया दृष्टिकोण

सदगुरु ने अपनी इस स्थिति को हल्का करते हुए सदगुरु ने कहा कि दिमाग एकदम ख़ाली है। उन्होंने सर्जरी करने वाले डॉक्टर और उनका ध्यान रखने वाले स्टाफ का उन्होंने धन्यवाद व्यक्त किया।

उनका स्वास्थ्य में हो रहे सुधार की बात करते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने उनके बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि वे स्वास्थ्य में हो रहे सुधार की शुभकामनाएं दीं।

सदगुरु के स्वास्थ्य में हो रहे सुधार से उनके प्रशंसकों और उनके जानने वालों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी सुनकर राहत मिली।

 

आप हमारे यू ट्यूब चैनल से जुड़ सकते हैं  https://youtube.com/shorts/DNAZuupzHac?si=st39dTWqk1RCxG-4

आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं  https://www.facebook.com/sirparadoxx?_rdr

आप मुनमुन दत्ता और राज अनाडकट के बारे में यहां पढ़ सकते हैं  https://sirwiznews.com/%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8-%e0%a4%a6%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%94%e0%a4%b0-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c-%e0%a4%85%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%a1%e0%a4%95/?preview=true&amp=1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version