रंजी ट्राफी के आखीरी मुकाबले में मुंबई के तेज़ गेंदबाज़ी धवल कुलकर्णी ने अपने प्रथम श्रेणी के क्रिकेट करियर को कहा अलविदा। इस मैच की ख़ास बात यह है कि अंतिम विकेट लेने के लिए अजिंक्य रहाणे ने गेंदबाज़ी धवल कुलकर्णी को दी।

एक रोमांचक मुकाबला

खेल के पांचवें और अंतिम दिन लंच तक विदर्भ का एक भी विकेट नहीं गिर सका जिससे माहौल थोड़ा तनावपूर्ण हो गया था। लंच के बाद मुंबई के गेंदबाजों ने विदर्भ के बल्लेबाज़ो के विकेट लेने में कामयाब रहे। उमेश यादव का अंतिम विकेट लेने के साथ ही मुंबई ने विदर्भ को हरा कर रंजी ट्राफी अपने नाम की। तनुष कोतियान और तुषार देशपांडे ने इस जीत में अहम भूमिका निभाई।

अपने आखिरी मैच को जीत के साथ ख़त्म होने से धवल कुलकर्णी भावुक हो गए। उनका करियर शानदार रहा जिसमें उन्होंने छ: रंजी ट्राफी मैच में से पांच में जीत दर्ज की।

अजिंक्य रहाणे द्वारा किए गए इस ख़ास भाव खेल भावना को दर्शाता है। धवल कुलकर्णी ने अपनी टीम का उन्हें सहयोग करने के लिए धन्यवाद किया।

धवल कुलकर्णी के करियर पर एक नज़र

मुंबई को मिली जीत ने धवल के आखिरी मैच एक यादगार के रूप में तब्दील किया। उन्होंने अपने शानदार करियर को याद करते हुए कहा कि उनका क्रिकेट करियर काफी शानदार रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी काफी सारी यादें इस खेल ने दीं हैं जिसे याद करते हुए वे भावुक हो गए थे।

 

आप हमारे यू ट्यूब चैनल से जुड़ सकते हैं  https://youtube.com/shorts/DNAZuupzHac?si=st39dTWqk1RCxG-4

आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं  https://www.facebook.com/sirparadoxx?_rdr

आप मुनमुन दत्ता और राज अनाडकट के बारे में यहां पढ़ सकते हैं https://sirwiznews.com/%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8-%e0%a4%a6%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%94%e0%a4%b0-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c-%e0%a4%85%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%a1%e0%a4%95/?preview=true&amp=1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version