ऐसी अफवाह है कि जमेटो के सीईओ दिपेंद्र गोयल ने ग्रेसिया मुनोज जो की मेक्सिको में अपना खुद का बिजनेस चलाती है, से गुपचुप शादी कर ली है।
सूत्रों से पता चला है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है और वे फरवरी को अपने हनीमून से वापिस भी आ चुके है। इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

ग्रेसिया मुनोज

गुपचुप शादी

हालांकि इस बारे में अभी तक ग्रेसिया मुनोज कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया के बायो में लिखा है कि वे एक पूर्व माडल और टीवी होस्ट हैं। सूत्रों के मुताबिक वे माॅडलिंग जगत में बिल्कुल भी सक्रिय नहीं हैं।

ग्रेसिया मुनोज का भारत से रिश्ता

ग्रेसिया मुनोज ने जनवरी में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिल्ली की जानी-मानी जगहों की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था कि वे यहां आकर काफी खुश हैं और वे अपनी नई जिंदगी में ढलने की कोशिश कर रही हैं।

ज़मेटो के सीईओ दिपेंद्र गोयल की पहली शादी

ज़मेटो के सीईओ दिपेंद्र गोयल पहले शादी कर चुके हैं। उन्होंने आईआईटी दिल्ली में अपने साथ पढ़ने वाली दोस्त कंचन जोशी से शादी की थी। हालांकि अब वे अलग हो चुके हैं और दिपेंद्र गोयल और ग्रेसिया मुनोज ने अपनी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू कर दिया है।

जमेटो के सीईओ दिपेंद्र गोयल के दोस्त और उनके प्रशंसक उनकी इस गुपचुप शादी के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। उनकी कहानी शादी तक कैसे पहुंची पर अब वे दोनों अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर रहे हैं।

 

आप हमारे यू ट्यूब चैनल से जुड़ सकते हैं  https://youtube.com/shorts/DNAZuupzHac?si=st39dTWqk1RCxG-4

आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं  https://www.facebook.com/sirparadoxx?_rdr

आप मुनमुन दत्ता और राज अनाडकट के बारे में यहां पढ़ सकते हैं  https://sirwiznews.com/%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8-%e0%a4%a6%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%94%e0%a4%b0-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c-%e0%a4%85%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%a1%e0%a4%95/?preview=true&amp=1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version