वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन की तरफ से शुक्रवार को एक वीडियो जारी किया गया उसमें उन्होंने बताया कि उन्हें कैंसर हुआ है और उनकी प्रारंभिक स्तर पर किमोथेरेपी चल रही है। उन्होंने बताया कि पेट की सर्जरी के बाद से ही उनकी किमोथेरेपी चल रही है। उनके परिवार इस बात से काफी दुखी हैं।

केट मिडलटन कि प्रारंभिक स्तर पर चल‌ रही किमोथेरेपी

केट मिडलटन ने बताया कि उन्हें पता नहीं चल पाया है कि उन्हें किस किस्म का कैंसर हुआ है इसलिए अभी किसी भी तरह के कैंसर से बचाव के लिए उनकी किमोथेरेपी चल रही है। इतनी बड़ी खबर के बाद इतने मुश्किल वक्त में उन्हें और राजकुमार विलियम को खुद को ढालने में थोड़ा समय लगेगा।

केट मिडलटन
केट मिडलटन

परिवार को दे रही प्राथमिकता

उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत के बारे में उन्हें अपने बच्चों को बताने में काफी मुश्किल हुई। उन्होंने बहुत ही आराम से अपने बच्चों को यह बात बताई क्योंकि वे नहीं चाहती थी कि यह खबर सुनकर उनके बच्चे मानसिक तनाव में आ जाए। उन्होंने यह भी कहा कि चाहे कितनी भी मुश्किल परिस्थितियां हों वे अपना पूरा ध्यान अपने मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर देंगी ताकि वे जल्द ही स्वस्थ हो जाए।

उन्होंने अपने पति राजकुमार विलियम को उनका हर तरह से साथ देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने वहां के लोगों को याद करते हुए कहा कि उन्हें इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद।

केट मिडलटन

गोपनीयता बनाए रखने का किया अनुरोध

जारी किए गए वीडियो में केट ने लोगों से अनुरोध किया है कि इस खबर की गोपनीयता बनाए रखने में उनकी मदद करें। उन्होंने यह भी कहा कि वे पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद अपने काम पर लौटेंगी, पर अभी उनका पूरा ध्यान अपने स्वस्थ होने पर है।

उन्होंने कैंसर से पीड़ित लोगों से सहानुभूति जताई और कहा कि वे इस लड़ाई में अकेले नहीं हैं। उनके परिवार और उनके जानने वाले उनके साथ हैं।

आप हमारे यू ट्यूब चैनल से जुड़ सकते हैं  https://youtube.com/shorts/DNAZuupzHac?si=st39dTWqk1RCxG-4

आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं  https://www.facebook.com/sirparadoxx?_rdr

आप मुनमुन दत्ता और राज अनाडकट के बारे में यहां पढ़ सकते हैं  https://sirwiznews.com/%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8-%e0%a4%a6%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%94%e0%a4%b0-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c-%e0%a4%85%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%a1%e0%a4%95/?preview=true&amp=1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version