ब्रिटिश अथोरेटीज़ ने एंड्रू टेट के लिए गिरफ्तारी का आदेश दिया है, जो एक प्रसिद्ध इंटरनेट इन्फ्लूएंज़र हैं, और जिन्हें रोमानिया में कैद किया गया है और जो पुरुषों की जीवनशैली का समर्थन करने के लिए मशहूर हैं। एक 2012–2015 यूके के मुकदमे में, एंड्रू टेट और उनके भाई ट्रिस्टन टेट के खिलाफ यौन हमले का आरोप लगाया गया है। भाइयों के खिलाफ लगे दावे ने उनके गिरफ्तार होने के बाद नए विवाद को आकर्षित किया है।

आरोप और गिरफ्तारी

सोमवार रात को बुखारेस्ट के बाहर उनके निवास स्थान पर, 37 वर्षीय एंड्रू टेट और उनके छोटे भाई ट्रिस्टन टेट को हिरासत में लिया गया। गिरफ़्तारी के पीछे दो यूरोपीय गिरफ्तारी आदेश हैं जो यौन अपराधों के लिए जारी किए गए थे, खासकर यूके कोर्ट अथोरिटीज़ द्वारा जारी किए गए, जिनमें यूके में निवास करने वाले लोगों का शोषण शामिल है।

रोमानियाई कानूनी प्रक्रिया

रोमानियाई अधिकारी बुखारेस्ट अपील ट्रिब्यूनल से आदेश का इंतजार कर रहे हैं कि क्या वे टेट भाईयों को और भी लंबे समय तक हिरासत में रखें? अदालत का निर्णय, जो यूके के वेस्टमिनस्टर मैजिस्ट्रेट कोर्ट द्वारा जारी वारंट को कार्यान्वित करने के बारे में निर्णय करेगा, कानूनी प्रक्रिया को कैसे विकसित होने के बाद महत्वपूर्ण प्रभाव डालने की उम्मीद है।

एंड्रू टेट के खिलाफ शारीरिक और यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार हैं। चार पीड़ितों द्वारा प्रस्तुत की गई जानकारी के आधार पर, क्राउन प्रोसीक्यूशन सेवा ने टेट के खिलाफ मुकदमा न चलाने का निर्णय किया; फिर भी, उनके आरोपकर्ताओं ने उनके खिलाफ नागरिक कार्रवाई लाने के लिए लोगों से सहयोग मांगा है।

ट्रिस्टन टेट और एंड्रू टेट दोनों ही उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों का प्रतिकूलता से विरोध करते हैं। वे अपनी निर्दोषता पर ज़ोर देते हैं और उन आरोपों के बावजूद अपने नाम को साफ करने के लिए कानूनी प्रणाली पर अपना भरोसा जताते हैं।

एंड्रू और ट्रिस्टन पर चल रहे मामले

एंड्रू टेट को पहले से ही कानूनी परेशानियां रही हैं। जून में, उन्हें और उनके भाई को दो रोमानियाई महिलाओं के साथ, रोमानिया में बलात्कार, मानव तस्करी, और एक अपराधी समूह का संगठन करने के लिए के आरोप लगाए गए। यह मामला अब बुखारेस्ट अदालत के प्रारंभिक सभा में लंबित है, और अभी तक स्पष्ट नहीं है कि यह मामला अदालती प्रक्रिया में आगे बढ़ सकेगा या नहीं।

 

आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं  https://www.facebook.com/sirparadoxx?_rdr

आप हमारे यू ट्यूब चैनल से जुड़ सकते हैं  https://youtube.com/shorts/kuRvYs4FsVQ?si=pyrKxoI_rsRj7xSv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version