अभिनेता अमिताभ बच्चन को शुक्रवार को सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। हालांकि उनके परिवार की तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।

अमिताभ बच्चन का स्वास्थ्य

मीडिया और उनके प्रशंसक उनके स्वास्थ्य पर काफी लंबे समय से नज़र रखे हुए हैं, वे 2000 में उन्हें हेपेटाइटिस बी हुआ था जिसमें उनका 25 प्रतिशत लीवर ही बचाया जा सका। इतनी सारी बीमारियों से घिरे होने के बावजूद वे अपने सभी प्रशंसकों के लिए हमेशा प्रेरणा बनकर उभरे हैं।

हाल में हुई उनकी सर्जरी

अमिताभ बच्चन की हाल ही में हुई एंजियोप्लास्टी उनकी बीमारियों फेहरिस्त में शामिल हो गई है, हालांकि इसके बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, फिर भी इस उम्र में बीमारियों से लड़ने का उनका यह जज्बा हम सभी को प्रेरणा देता है।

प्रशंसकों के आभारी

अमिताभ बच्चन हमेशा अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते है और कहते हैं कि उनके प्रशंसक उन्हें प्रेरित करने में अहम भूमिका निभाने है। अमिताभ बच्चन इतनी सारी बीमारियों से घिरे होने के बावजूद वे खुद को अपने अभिनय से साबित करते हैं और सभी लोगों को प्रेरित करते है कि अगर इरादा पक्का हो तो आप हर मुश्किल का सामना कर सकते हैं।

वे अपने फिल्मी करियर के लिए काफी जुझारू है, उनकी ख़राब तबियत के बावजूद उन्होंने इंडियन स्ट्रीट प्रिमियर लीग में हिस्सा लिया और वे खुद को 9 भी को रिलीज़ होने वाली फिल्म कल्की: 2989 ए.डी. के लिए तैयार कर रहे हैं जिसमें उनके साथ प्रभास, दिशा पाटानी, कमल हासन और दीपिका पादुकोण है। वे फिल्म सेक्शन 84 में भी नजर आएंगे।

 

आप हमारे यू ट्यूब चैनल से जुड़ सकते हैं  https://youtube.com/shorts/DNAZuupzHac?si=st39dTWqk1RCxG-4

आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़ सकते  https://www.facebook.com/sirparadoxx?_rdr

आप मुनमुन दत्ता और राज अनाडकट के बारे में यहां पढ़ सकते हैं https://sirwiznews.com/%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%a8-%e0%a4%a6%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%94%e0%a4%b0-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c-%e0%a4%85%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%a1%e0%a4%95/?preview=true&amp=1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version