Deprecated: Function is_staging_site is deprecated since version 3.3.0! Use in_safe_mode instead. in /home/u862694509/domains/sirwiznews.com/public_html/wp-includes/functions.php on line 6078
डिजिटल संशोधित तस्वीर
Deprecated: Function is_staging_site is deprecated since version 3.3.0! Use in_safe_mode instead. in /home/u862694509/domains/sirwiznews.com/public_html/wp-includes/functions.php on line 6078

जब इंटरनेट के चरम पर केट मिडलटन की गायब होने संदेह और साजिश के बारे में चिंता धीमी पड़ गई, महल ने केट की बच्चों के साथ डिजिटल संशोधित छवि को पोस्ट किया, जिससे पुरानी गपशप ने पुनः तूल पकड़ लिया है। छवि में असमानताएँ दिख रहीं हैं, जिसमें बाल और कपड़ों में भिन्नताएँ शामिल हैं, जिससे तस्वीर की सटीकता पर संदेह उत्पन्न हो गए और प्रमुख समाचार संगठनों को इसे हटाने पर मजबूर कर दिया गया। हाल ही में केट और विलियम की तस्वीरें भी सामने आई हैं, लेकिन आम जनता अब भी उनकी प्रामाणिकता पर संदेह कर रही है।

डिजिटल संशोधित तस्वीर

संशोधित तस्वीर में कई असमानताएँ थीं, जिसमें कथित रूप से केट मिडलटन के बच्चों के साथ दिखाई जानी थीं, लोगों को ध्यान देने पर मजबूर कर दिया। देखनेवाले तस्वीर की प्रामाणिकता पर संदेह कर रहे हैं क्योंकि उसमें अजीब कपड़ों जैसी और भी असंगतताएँ थीं। बड़ी समाचार एजेंसियों में एएफपी, गेटी, एपी, और रॉयटर्स शामिल हैं, जिन्होंने तस्वीर को हटा दिया, विशेषज्ञों ने कहा कि केन्सिंगटन पैलेस ने इसे रिलीज किया था।

छवि में किए गए परिवर्तन के बारे में अफवाहें कायम रहीं, केट की तस्वीर के बाद विंड्सर कैसल से निकलने के बाद थोड़ी जानकारी ही उपलब्ध थी, जो उसकी स्थिति और स्वास्थ्य के बारे में अधिक अटकलें और साक्षात्कारों में ले गई।

विरोधाभासी रिपोर्ट

केट के स्थान और विवादित फोटो के चारों ओर की परिस्थितियों के बारे में विरोधाभासी जानकारी के बारे में विवाद बढ़ा। हालांकि, अन्य मीडिया स्रोतों ने दावा किया है कि वह अनमेर हॉल में अकेली थीं, एक ग्रामीण आश्रय, जिसे रानी एलिज़ाबेथ II ने उन्हें और प्रिंस विलियम को दिया था।

मुख्य समाचार संगठनों ने विवाद के बीच संदेश को परिसर से हटा दिया और “किल नोटिस” जारी किया, जो इसकी सत्यता पर संदेह उत्पन्न करता है। हालांकि, पैलेस ने आखिरकार सार्वजनिक रूप से माफी मांगी फिर भी तस्वीर के विषय में व्यापक अविश्वास बना रहा।

केट मिडलटन की तस्वीर जिसमें उनको उनके बच्चों के साथ डिजिटल संशोधित किया गया है, ने विवाद और अफवाहों को उत्पन्न किया है, जिससे केट के स्थान के बारे में चिंताओं को उजागर किया है और छवि की वैधता पर संदेह उत्पन्न हुआ है। इन परेशानियों को दूर करने और स्पष्टीकरण प्रदान करने के प्रयासों के बावजूद, अफवाहें जारी हैं।

 

आप हमारे फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं https://www.facebook.com/sirparadoxx?_rdr

आप हमारे यू ट्यूब चैनल से जुड़ सकते हैं https://youtube.com/shorts/kuRvYs4FsVQ?si=pyrKxoI_rsRj7xSv

आप म्यूजिक लॉन्च के बारे में यहां पढ़ सकते हैं https://sirwiznews.com/wp-admin/post.php?post=7763&action=edit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *